Flipkart ने रखा तीन दिनों में 500 करोड़ के व्यापार का लक्ष्य

Flipkart ने रखा तीन दिनों में 500 करोड़ के व्यापार का लक्ष्य

भारत में ऑनलाइन व्यापार लगातार बढ़ता ही जा रहा है और इसके लिए लोगों में क्रेज भी दिन-ब-दिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इस दौरान ई-कॉमर्स क्षेत्र की कम्पनी फ्लिपकार्ट भी शीर्ष पर पहुँचने के लिए कोशिशे करती जा रही है. गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट को ऑनलाइन व्यापार के क्षेत्र की एक अग्रणी कम्पनी के रूप में देखा जा रहा है. साथ ही आपको इस बात से भ अवगत करवा दे कि फ्लिपकार्ट एक दिन में करोडो का बिज़नेस करने के लिए चर्चित है लेकिन अब यह खबर सामने आ रही है कि फ्लिपकार्ट ने अब जल्द ही शुरू हो रही सेल में 3 दिन में 500 करोड़ की बिक्री का नया लक्ष्य बनाया है.

गौरतलबा है कि ई-कॉमर्स क्षेत्र की कम्पनी फ्लिपकार्ट ने 13 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर तक बिग बिलियन सेल का आयोजन किया है और कम्पनी चाहती है कि इस दौरान सेल 500 करोड़ तक पहुँच जाए. साथ ही इस मामले में आपको यह भी बता दे कि इस दौरान हजारों उत्पादों पर भारी डिस्काउंट देकर सेल बढ़ाने का उद्देश्य है और इन तीन दिनों में बेमिसाल बिक्री करने का लक्ष्य रखा गया है. बिग बिलियन सेल के तहत तीन दिनों में 500 करोड़ की सेल का लक्ष्य रखने की बात खुद ईको सिस्टम फ्लिपकार्ट हेड व वीपी मनीश माहेश्वरी के द्वारा कही गई है.

आपको बता दे कि माहेश्वरी यहाँ लुधियाना के होटल पार्क प्लाजा में फिल्पस्टार कंपेन को लांच करने के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया है कि कम्पनी फ़िलहाल ई-कॉमर्स के माध्यम से 5 करोड़ विक्रेताओं तक पहुँचने में लगी हुई है. जबकि यदि रिटेलर्स की बात की जाए तो इसके साथ 45 हजार से भी ज्यादा लोग जुड़े हुए है.