जन्मदिन की खुशियां हुई काफूर, पार्टी में चली गोलियां, 11 की मौत
जन्मदिन की खुशियां हुई काफूर, पार्टी में चली गोलियां, 11 की मौत
Share:

अकापुल्को : दक्षिणी मेक्सिको में एक जन्मदिवस समारोह में खुशियां छाई लेकिन ये खुशियां पलभर में ही काफूर हो गईं। किशोरी के 15 वें जन्मदिन की पार्टी पर भयंकर जनसंहार हुआ। इस दौरान पार्टी में अंधाधुंध गोलियां चलाई गईं। गोलियां लगने से 11 लोगों की मौत हो गई। मेक्सिको के राज्य गुरेरो में इस तरह की वारदात हुई। इस स्थान पर मिकोऔन की सीमा अधिक दूर नहीं है।

नशीले पदार्थों से जुड़े अपराध और जनसंहार यहां आम हो चुके हैं। यह एक ऐसा राज्य है जहां बेहद गरीबी है। गुरेरो के गवर्नर हेक्टर एस्टूडिलो द्वारा यह भी कहा गया कि 15 वें जन्मदिन की पार्टी में कुछ मुश्किल आ गई। इस पार्टी में गोलियां चल गईं। जिसके कारण करीब 11 लोगों की मौत हो गई। मिकोआकैन के ही साथ गुरेरो मेंक्सिको के निर्धनतम राज्यों में से एक है।

उल्लेखनीय है कि नशीले पदार्थों से जुड़े अपहरण और जनसंहार में बढ़ोतरी हुई है। दक्षिणी गुरेरो में 43 विद्याविद्यार्थी  लापता हो गए थे। विद्यार्थियों के गायब हो जाने के बाद उनपर पुलिस ने हमला कर दिया था। ऐसे में उन्हें नशीले पदार्थों के गिरोह को सौंप दिया गया। इस तरह के समूह ने इन विद्यार्थियों की हत्या कर दी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -