Share:
'True Tramm Trump' में लगी भयंकर आग, जलकर खाक हुआ सामान
'True Tramm Trump' में लगी भयंकर आग, जलकर खाक हुआ सामान

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक रूफ टॉप रेस्टोरेंट में भयंकर आग लग गई। मामला औंध क्षेत्र का है। यहां प्रातः 5 बजे बिल्डिंग के 10वें फ्लोर में मौजूद True Tramm Trump रेस्टोरेंट में आग लगने से हंगामा मच गया। आग लगने की वजहों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। आगजनी की खबर प्राप्त होते ही दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं तथा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। 

वही गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई जान हानि नहीं हुई है। True Tramm Trump के मालिक ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से बीते 2 वर्षों से रेस्टोरेंट से कुछ खास कमाई नहीं हो पा रही थी, जिसकी वजह से 3 महीने पहले इसे बंद कर दिया गया था। मगर यहां रेस्टोरेंट के भीतर सामान पड़ा हुआ था। आग लगने से रेस्टोरेंट का पूरा फर्नीचर जल गया है।

वही दूसरी तरफ कोरोना मामले में हो रही बढ़ोतरी को लेकर हाल ही में महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि राज्य में हर संभव कोरोना दिशा-निर्देश के साथ 15 जून से विद्यालय दोबारा खोले जाएंगे। वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि कोरोना संक्रमण महामारी की वजह से पहली और दूसरी कक्षा के छात्र बीते 2 सालों से कभी स्कूल नहीं गए। वहीं बड़े बच्चों के विद्यालय भी गर्मी छुट्टियों के लिए बंद कर दिए गए थे। वर्षा गायकवाड़ ने कहा, “स्कूल 15 जून से सभी जरुरी सावधानियों के साथ खुलेंगे, जो कि विद्यालयों को फिर से खोलने (ग्रीष्मकालीन अवकाश के बाद) की दिनांक है।”

टमाटर के कारण किसान को हुआ 7 लाख का फायदा, खुश होकर निकाली शोभायात्रा

फुल स्पीड दौड़ती ट्रेन में इंजन के नीचे बैठा रहा शख्स, फिर हुआ ऐसा चमत्कार हर कोई रह गया दंग

देखते ही देखते अचानक जानवर बन गया ये शख्स! दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -