डिप्टी स्पीकर बंदना कुमारी के पति के खिलाफ FIR दर्ज
डिप्टी स्पीकर बंदना कुमारी के पति के खिलाफ FIR दर्ज
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर और शालीमार बाग से आम आदमी पार्टी (आप) विधायक बंदना कुमारी के पति सज्जन कुमार के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. सज्जन कुमार पर सर्वोदय स्कूल के प्रिंसिपल रंजीत कुमार को धमकाने का आरोप है. इस मामले में एक CCTV वीडियो फुटेज और मोबाइल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी गई है. FIR नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के शालीमार बाग थाने में दर्ज कराई गई है.

इस मामले में प्रिंसिपल रंजीत कुमार की शिकायत पर सज्जन कुमार के खिलाफ IPC की धारा 186  (सरकारी कर्मचारी की ड्यूटी में बाधा डालने), 353 (सरकारी कर्मचारी पर हमला करने) और 506 (धमकी देने के आरोप) के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह मामला 10 वीं क्लास में एक स्टूडेंट निखिल मिश्रा के एडमिशन से जुड़ा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार निखिल का एडमिशन इस स्कूल में 10वीं क्लास में नहीं हो पा रहा था. उसके लिए बच्चे के पिता  संजय मिश्रा ने सज्जन कुमार से सिफारिश करने को कहा .जिस पर सज्जन कुमार ने 8 जुलाई को प्रिंसिपल को  फोन किया. उन्होंने निखिल के एडमिशन के बारे में बात करने की कोशिश की, लेकिन प्रिंसिपल ने उन्हें स्कूल में आकर बात करने को बस इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. प्रिंसिपल ने सज्जन से कहा कि आप क्या मेरे डायरेक्टर हैं. इस पर सज्जन ने उनसे कहा कि हां,मैं तुम्हारा डायरेक्टर हूं. और ये सारी बात प्रिंसिपल के फोन में रिकॉर्ड हो गई.

ये बात यहीं खत्म नहीं हुई  और अगले दिन सज्जन कुमार और संजय मिश्रा स्कूल में प्रिंसिपल के ऑफिस में पहुंचे. वहां सज्जन और प्रिंसिपल में झगड़ा हो गया. जो वहां लगे CCTV में कैद हो गया. प्रिंसिपल ने 10 जुलाई को पुलिस को इस बात की शिकायत की जिसके बाद शनिवार को केस दर्ज कर लिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -