इस एप्प की मदद से फोन खुद करेगा आपको कॉल
इस एप्प की मदद से फोन खुद करेगा आपको कॉल
Share:

कभी कभी ऐसा होता है कि हम मोबाइल कही रख देते है और भूल जाते है कि हमने मोबाइल कहा रख दिया है. फिर अपने मोबाइल को ढूंढना शुरू कर देते है. कभी तो ऐसा होता है कि हम अपना मोबाइल अपने तकिये के निचे रखकर भूल जाते और मोबाइल को पुरे घर में ढूंढते रहते है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा अगर आपका मोबाइल घूम भी जायेगा तो वह खुद ही आपको कॉल करके बताएगा.

आपका मोबाइल आपको खुद कॉल करके बताये इसके लिए आपको butterfingerz app डाउनलोड करना पड़ेगा. अगर आप अपना फोन कही रखकर भूल गए है तो यह एप्प आपको हर घंटे में कॉल करके बताएगा आपके फोन के बारे में. जब आपको फोन की रिंग सुनाई देगी तो आप आसानी से अपना फोन ढूंढ सकते है. आप इस एप्प को अपने अनुसार सेट कर सकते है. 

सबसे पहले आप अपने मोबाइल में एप्प को डाउनलोड कीजिये. डाउनलोड करने के बाद सेटिंग्स में जाकर साउंड टैब चुनिए. अब आप चेक कर सकते है कि अगर मोबाइल गिरता है तो कोई मेसेज आता है या नहीं. आप सेटिंग में जाकर ये भी सेट कर सकते है कितनी देर में आपको आपका मोबाइल कॉल करके बताये. इससे आप अपना मोबाइल कही भी भूलेंगे नहीं.

सेटिंग करते समय इस बात का जरूर ध्यान रखे कि दो कॉल के बीच कम से कम एक घंटे का समय जरूर हो. आप इस एप्प को ऐसे भी सेट कर सकते है कि यह आपको अपने काम में परेशान ना करे. butterfingerz app अभी सिर्फ ios और android मोबाइल एप्प के लिए बनाया गया है.      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -