शानदार' ने विदेश में कमाए 21 लाख डॉलर
शानदार' ने विदेश में कमाए 21 लाख डॉलर
Share:

निर्देशक विकास बहल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शानदार' ने वैश्विक बाजारों में काफी अच्छा कारोबार किया है। फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 21 लाख डॉलर की कमाई की है। यह फिल्म शाहिद कपूर और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत है। बयान के मुताबिक, फिल्म 'शानदार' ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी अच्छा किया है। शाहिद के लिए शुरुआती सप्ताहांत में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे अधिक कमाई वाली पहली फिल्म है।

फिल्म ने अमेरिका में 449,556 डॉलर और ब्रिटेन में 258,519 डॉलर की कमाई की। पाकिस्तान में फिल्म रविवार को प्रदर्शित हुई, वहां भी फिल्म ने 64,400 डॉलर की कमाई की। शाहिद की 'हैदर', 'फटा पोस्टर निकला हीरो' और 'आर.. राजकुमार' जैसी फिल्मों ने भी विदेशों में अच्छा कारोबार किया।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म 'शानदार' को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली, क्योंकि सप्ताहांत में फिल्म का कलेक्शन घट गया। फिल्म में पंकज कपूर, संजय कपूर और सनाह कपूर जैसे अन्य सितारे हैं। आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, शानदार ने गुरुवार को 13.10 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार को 7.55 करोड़ रुपये, रविवार को 6.11 करोड़ रुपये, फिल्म ने भारत में कुल 33.51 करोड़ रुपये की कमाई की।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -