जानें रिव्यु F&D T388 ब्लूटूथ साउंडबार स्पीकर के
जानें रिव्यु F&D T388 ब्लूटूथ साउंडबार स्पीकर के
Share:

भारत की ऑडियो कंपनी फेंडा इंडिया ने हाल ही में एक ब्लूटूथ साउंडबार और वायरलेस सबवूफर F&D T388 लॉन्च किया है. इसकी कीमत 14,999 रुपये है. क्या है इसमें खास? क्या ये इस सेग्मेंट के दूसरे ऑडियो डिवाइस से बेहतर है? ऐसे ही सवालों के जवाब हम इस रिव्यू में बताएंगे.

बॉक्स में क्या मिलता है
इसके साथ आपको दो बॉक्स मिलते हैं. एक में साउंड बार होगा, जबकि दूसरे में सबवूफर. कनेक्ट करने के लिए ऐडेप्टर मिलता है और एक रिमोट मिलेगा.

कनेक्ट कैसे करें
सबवूफर और साउंडबार दोनों को अलग-अलग पावर सॉकेट में लगाना होता है. लेकिन साउंड बार और वूफर को कनेक्ट करने के लिए आपको किसी केबल की जरूरत नहीं होती है. ये ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट होते हैं. ये दोनों एक दूसरे से चंद सेकंड्स में कनेक्ट हो सकते हैं. ऑक्स मोड पर क्लिक करके टीवी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं. एलईडी टीवी से कनेक्ट करने के लिए इसमें केबल दिया गया है. एक कनवर्टर भी है इसके जरिए आप इसे टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं.

सेट कहां करें
अगर आपके पास एलईडी टीवी है और उसे आपने वॉल पर लगाई है तो सबसे बेहतर ये है कि साउंडबार को टीवी के ठीक नीचे सेट कर सकते हैं या फिर आप इसे टेबल पर भी रख सकते हैं. यह प्लग एंड प्ले स्पीकर है इसलिए कनेक्ट होते ही आप इसे यूज कर सकते हैं.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

ऑफर में पाएं रुपये 12 हजार का हेंडसेट मात्र एक रुपये में

जॉब छोड़ चुनी खेती, अब विदेशों में भी जाएंगी सब्जियां

यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर कारों में होंगे बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -