फियर फाइल्स में होगी दोगुनी दहशत

Apr 19 2015 11:13 AM
फियर फाइल्स में होगी दोगुनी दहशत
्शकों को डराने के लिए दहशत भरी ड्रामा-डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला 'फियर फाइल्स' का दूसरा सत्र 'फियर फाइल्स-हर मोड़ पे डर' छोटे पर्दे पर आगाज को तैयार है. शो के निर्माताओं का कहना है कि शो का दूसरा सत्र यथार्थवादी दृष्टिकोण के साथ पेश किया जाएगा, जो दर्शकों में दोगुनी दहशत पैदा करेगा. शो के पहले सत्र में अनोखी कहनियों के साथ दर्शकों ने 200 से अधिक एपिसोडों को लुत्फ उठाया था। शो के दूसरे सत्र में 'बुराई पर अच्छाई की जीत' के दर्शन के साथ कहानियां पेश की जाएगी. शो की लांचिंग यहां शुक्रवार को हुई. 

यह शो 25 अप्रैल से जी टीवी पर प्रसारित होगा. शो की सह निर्माता कंपनी बीबीसी प्रोडक्शन की पाल्की मल्होत्रा ने शो की लांचिंग के दौरान कहा, "हम टीवी के कोलाहल को रोकने के लिए कुछ अलग दिखाना चाहते हैं.भारत में हमारे पास इस शैली के लिए दर्शक हैं. इस बार लोग एपेसोडों से खुद को ज्यादा जोड़ेंगे क्योंकि डरावने दृश्य बनावटी नहीं लगेंगे. टीवी के गलाकाट व्यवसाय में शो कैसे अपनी जगह बनाएगा? मल्होत्रा ने बताया, "डरावने शो की शैली, डेली सोप से पूरी तरह अलग है. इसे बनाने का तरीका, टीवी के अन्य कार्यक्रमों से अलग होता है. 

डारावनी शैली के कार्यक्रम समय लेते हैं, क्योंकि आपको कहानियों की प्रमाणिकता रखने की जरूरत होती है. उन्होंने बताया, "इस बार हम बेहतर तैयारियों के साथ आए हैं. बोधि ट्री प्रोडक्शन के सुकेश मोटवानी ने बताया कि अधिकतर मुंबई में शूट किए गए 'फियर फाइल्स' में अधिकतर नए कलाकार होंगे. मोटवानी ने बताया, "जानेमाने चेहरे, डरावने कार्यक्रमों को अवास्तविकता का एहसास देते हैं. लेकिन पर्दे पर नए चेहरे, इसेअसल दुनिया से जोड़ते हैं. यह साप्ताहिक शो रात 10.30 बजे के स्लॉट के लिए बुक किया गया है, जो 'नच बलिए 7', 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'क्राइम पेट्रोल' और 'कॉमेडी नाईट्स विद कपिल' से प्रतिस्पर्धा करेगा.