ब्यूटी प्रॉबलम्स का फास्ट इलाज
ब्यूटी प्रॉबलम्स का फास्ट इलाज
Share:

मुलायम होंठ – आपकी महंगी से महंगी लिपस्टिक भी फटे और काले पड़े होंठों को खूबसूरत नहीं बना सकती. रात में सोने से पहले अपने होंठों को एक मुलायम टूथब्रश से स्क्रब करें और फिर इनपर थोड़ा सा नारियल का तेल या देसी घी लगाकर सो जाएं. थोड़ा सा घी आपनी नाभी पर भी लगा लें. सुबह तक आपके होंठ मुलायम हो जाएंगे.

दोमुंहे बाल: दोमुंहे बाल आपके अच्छे-भले बालों को खराब दिखा सकते हैं. इनसे छुटकारा पाने के लिए रात में सोने से पहले अपने बालों को अच्छी तरह से सुलझाने के बाद दोमुंहे बालों पर (सिर्फ टिप्स पर) ऐलो वेरा जेल लगाकर सो जाएं. अगर आपके बाल ज़्यादा ड्राय और फ्रिज़ी हैं तो आप ऐलो वेरा जेल की जगह थोड़ा कंडीशनर भी लगा सकती हैं.

डार्क सर्कल्स – सोने से ठीक पहले अपनी आंखों को बंद कर के फ्रिज में ठंडे किए हुए टी बैग्स को 5-7 मिनट के लिए अपनी आंखो पर रखें. इसके बाद आंखों के नीचे और ऊपर के हिस्सों पर हल्के हाथों से बादाम का तेल मसाज करें और फिर सो जाएं.

मज़बूत नाखून – रात में सोने से पहले अपने नाखूनों और इनके आसपास की जगहों को चीनी और नींबू के मिश्रण से स्क्रब करें. इसे धोने के बाद गुनगुने ऑलिव ऑयल से नाखूनों और आसपास की जगह की मालिश करें. सुबह तक आपके नाखूनों में नैचुरल चमक नज़र आएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -