बाप ने किया अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, माँ ने दिया साथ
बाप ने किया अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, माँ ने दिया साथ
Share:

तरनतारन : कहते है बच्चे को माँ से ज्यादा कोई प्यार नहीं कर सकता. लेकिन जिला तरनतारन के कस्बा फतेहबाद में रहने वाली एक माँ ने अपनी नाबालिग बेटी को उसके सौतेले के हाथों दुष्कर्म के लिए सौंप दिया. पीड़िता के सौतेले पिता ने भी अपनी नाबालिक बेटी की एक नहीं सुनी और उसके साथ दुष्कर्म किया. खबर के अनुसार राज कौर नाम की महिला का अपने पति राज भूपिंदर सिंह के साथ झगड़ा हो गया था. इसके बाद राज कौर अपने पति को छोड़कर अपने बच्चो के साथ फतेहबाद आ गई. यहाँ पर राज कौर, जसवंत सिंह नाम के शख्स के साथ उसकी पत्नी बनकर रहने लगी.

इस दौरान जसवंत सिंह अपनी नाबालिक बेटी पर गलत नजर रखने लगा. करीब 4 माह पूर्व एक दिन पीड़िता की माँ राज कौर ने अपनी नाबालिक बेटी को जसवंत के सुपुर्द कर दिया. इस दौरान वह जसवंत को पिता के रिश्ते का वास्ता देती रही, लेकिन उसने बिना कुछ सुने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

किसी तरह पीड़िता अपने आप को सौतेले से बाप से चंगुल से छुड़ाकर भाग निकली और पुलिस को शिकायत की. एसएसपी मनमोहन कुमार शर्मा के आदेश पर पुलिस ने थाना श्री गोइंदवाल साहिब में मां राज कौर व पिता जसवंत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है व जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -