बाप और भाई नाबालिग बेटी से बुझाते रहे हवस की प्यास...!

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर शायद रिश्तों की बुनियाद हिल जाएगी. जिस बाप की उंगली थामकर उसने चलना सीखा उस कलयुगी बाप ने उसकी अस्मत लूट ली. जिस भाई की कलाई में उसने राखी का तार बांधा उसी भाई ने हवस का शिकार बना डाला.

एक नाबालिग के साथ उसके ही पिता और भाई अपनी हवस की प्यास बुझाते रहे. इस घिनौनी करतूत का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई. पीड़िता की शकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी भाई फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग लड़की नेत्रहीन है. एक दिन पेट में दर्द होने पर उसका चेकअप कराया गया, जिसमें पता चला कि वह प्रैग्नेंट है और 5 महीने के गर्भ से है. इसके बाद उसका कलियुगी पिता उसे लेकर गर्भपात करवाने शहर से बाहर गया, लेकिन डॉक्टरों ने मना कर दिया. इस पर उसके बड़े भाई को शक हो गया. पीड़िता के बड़े भाई ने घर की अन्य महिलाओं के साथ नाबालिग से पूछताछ कि तो इस घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ. यह सुनते ही बड़े भाई के होश उड़ गए. उसे तुरंत इस घटना की शिकायत थाने में कर दी.

उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी विकास कुमार वैद्य के मुताबिक पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता और एक भाई के खिलाफकेस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आरोपी भाई की तलाश के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है. मामले की जांच जारी है.

Most Popular

- Sponsored Advert -