इन ड्रेस पर भी बेल्ट का यूज़ कर सकती हैं आप, ऐसे लें नया लुक
इन ड्रेस पर भी बेल्ट का यूज़ कर सकती हैं आप, ऐसे लें नया लुक
Share:

फैशन में आजकल बेल्ट काफी चलन में हैं. लड़कियां भी ड्रेस के साथ बेल्ट का यूज़ करती है. चाहे जींस हो या ट्राउजर्स सभी पर बेल्ट लगाती हैं और उनके लुक को और भी कूल बना देता है. ये बात आपको बता दें कि जरूरी नहीं कि जींस लूज हो तभी इसका इस्तेमाल किया जाए, सिर्फ स्टाइल के लिए भी बैल्ट को कैरी किया जा सकता है. आजकल कई लड़कियां ऐसा ही करती हैं. इतना ही नहीं इंडियन लुक पर भी वो बेल्ट का यूज़ कर रही हैं जो उन्हें सबसे अलग बनाता है. आज हम ऐसा ही फैशन ट्रेंड बताने जा रहे हैं जो आपका लुक भी बदल देगा.  

* साड़ी: साड़ी के साथ भी बैल्ट कैरी कर सकती हैं. इससे आपको पतली लुक मिलेगी. साड़ी के साथ मैचिंग या रैगुलर सिंपल बैल्ट भी पहन सकती हैं.

* सूट: सूट तो हर महिला पहनती है लेकिन उसे डिफ्रैंट लुक देने के लिए सूट के साथ बैल्ट लगा सकती हैं. इसके साथ कुंदन वर्क वाली स्टेटमैंट बैल्ट का इस्तेमाल करें जिससे सिंपल सूट भी बहुत बढ़िया लगेगा.

* लॉन्ग शर्ट: लड़कियां लॉन्ग शर्ट पहनना काफी पसंद करती हैं. ऐसे में उसके साथ बैल्ट लगाए जिससे लॉन्ग शर्ट शार्ट ड्रैस का काम करेगी और इससे स्टाइलिश लुक भी मिलेगी.

* लहंगा: लहंगे को एक अलग लुक देने के लिए उसके साथ भी बैल्ट लगा सकती हैं. लहंगे के साथ स्टाइलिश बैल्ट कमरबंद का ही काम करेगी.

फैशन ट्रेंड के लिए अपनाएं कुर्ते की ऐसी नेकलाइन्स

इस समर अपने लुक को ऐसे बनाएं स्टाइलिश और कूल

इस समर फैशन में लाएं ये ट्रेंडी सनग्लासेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -