हादसे का शिकार हुए स्टेज शो करने जा रहे मशहूर सिंगर, हुई दर्दनाक मौत
हादसे का शिकार हुए स्टेज शो करने जा रहे मशहूर सिंगर, हुई दर्दनाक मौत
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर से एक दुखद दुर्घटना सामने आई है। यहां मोहनिया थाना इलाके के देवकली गांव के पास मोटरसाइकिल सवार को बचाने में स्कॉर्पियो गाड़ी डिवाइटर से टकरा गई। दुर्घटना के पश्चात् 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को गाड़ी से निकाला। इस दुर्घटना में बिहार के बक्सर के 6 व्यक्तियों की मौत हो गई है। इनमें एक उभरते हुए गायक-अभिनेता छोटू पांडेय भी सम्मिलित हैं। इसके साथ ही मृतक लोगों में बक्सर के रहने वाले, प्रकाश राय, अनु पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा, बजेश पांडे एवं शशि पांडे सम्मिलित हैं। दुर्घटना के शिकार हुए अनु पांडेय छोटू पांडेय के भतीजा जबकि शशि पांडेय चाचा हैं।

इसके साथ उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली सिमरन श्रीवास्तव एवं मुंबई की रहने वाली आंचल की भी इस हादसे में मौत हो गई है। ये सभी छोटू पांडेय के साथ काम करने वाले कलाकार थे एवं छोटू पांडेय के साथ चंदौली में प्रोगाम करने जा रहे थे। मगर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही दुर्घटना के शिकार हो गए।

दुर्घटना की खबर प्राप्त होने के बाद बक्सर के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे देर रात भभुआ सदर चिकित्सालय पहुंचे एवं घायल व्यक्तियों का हालचाल जाना। घटना पर दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि दुर्घटना के शिकार हुए अधिकत लोग कलाकार थे। मैंने इन सभी के साथ मंच साझा किया है। इन्हें मैंने कई समारोहों में बुलाया था। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक महीना पहले ही बक्सर में श्री राम कर्मभूमि न्यास की तरफ से भव्य समारोह हुआ था। उस कार्यक्रम में गायक छोटू पांडे ने अपनी पूरी टीम के साथ बेहतरीन प्रस्तुति दी थी।

देश-विदेश की हस्तियों का जमावड़ा, अनंत अंबानी की शादी से पहले 3 दिन का शाही उत्सव

बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल स्टार तक... अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट में शामिल होंगे कई दिग्गज

'हमने ही तुम्हे मशहूर बनाया है...', आखिर क्यों नसीरुद्दीन शाह पर भड़के फैंस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -