सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में गिरावट
सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में गिरावट
Share:

कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन गुरुवार को सुबह बाजार में जहाँ सेंसेक्स में शुरुआत गिरावट से हुई जो धीरे धीरे तेजी पकड़ने लगा, वहीँ निफ़्टी में हल्की तेज़ी देखी गई. हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

बता दें कि आज गुरुवार को बाजार का रुख तेजी की ओर बढ़ता नजर आया. सुबह 10:32 बजे सेंसेक्स 05 अंकों की तेजी के साथ 33917 पर कारोबार कर रहा है. वहीं निफ़्टी में फ़िलहाल 0.6 अंक की हल्की सी तेज़ी के साथ 10491 पर कारोबार कर रहा था. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी देखी गई. बीएसई 05 अंकों की तेजी के साथ 33917 पर कारोबार कर रहा था, वहीं एनएसई 0.6 अंक की सामान्य तेज़ी के साथ 10491 पर कारोबार कर रहा था.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में गिरावट आ चुकी थी. सेंसेक्स 63 अंकों की गिरावट के साथ 33848 के स्तर पर बंद हुआ. जबकि निफ़्टी भी 12 अंकों की गिरावट के साथ 10477 अंकों के साथ बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 63 अंकों की गिरावट के साथ 33848 पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 12 अंक की गिरावट के साथ 10477 पर बंद हुआ.

यह भी देखें

McDonald's का नए साल का तोहफा

बीएसएनएल देगा बिल पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -