यूपी निकाय चुनाव में बुर्का पहनकर फर्जी मतदान ! पुलिस ने अतीक के गढ़ से 3 बुर्कानशीं महिलाओं को पकड़ा
यूपी निकाय चुनाव में बुर्का पहनकर फर्जी मतदान ! पुलिस ने अतीक के गढ़ से 3 बुर्कानशीं महिलाओं को पकड़ा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के प्रथम चरण में 37 जिलों में आज मतदान हो रहा है. इन 37 जिलों के तहत 10 नगर निगम की सीटें आती हैं. इन्हीं में से एक सीट प्रयागराज नगर निगम भी है. यहां वोटर अपना नया महापौर चुनने के लिए सुबह से ही पोलिंग बूथ पर मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं. इसी बीच करेली इलाके में पुलिस ने बुर्का पहनी 3 महिलाओं को फर्जी आधार कार्ड के साथ वोट डालते हुए पकड़ा है. पुलिस फ़िलहाल, तीनों से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि, करेली, समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद का क्षेत्र है. हालांकि, इस चुनाव से कुछ दिन पहले ही अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन हमलावरों ने प्रयागराज में पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. निकाय चुनाव से पहले ही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ज्वाइन कर ली थी, उन्हें प्रयागराज से मेयर चुनाव का टिकट भी मिलने वाला था, लेकिन उमेश पाल हत्याकांड में नाम आने के बाद बसपा ने शाइस्ता को टिकट नहीं दिया.

बता दें कि, इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज के घूमनगंज इलाके में बसपा MLA राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. इस हत्याकांड का एक CCTV वीडियो सामने आया था, जिसमें अतीक का बेटा असद और उसके गुर्गे उमेश पाल पर गोलीबारी करते नज़र आए थे. इस गोलीबारी में उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात यूपी पुलिस के दो जवानों की भी जान चली गई थी.

बरात से लौट रही तेज रफ़्तार स्कार्पियो पेड़ से टकराई, 2 युवकों की मौत, 3 घायल

अयोध्या: राम मंदिर परिसर में लगेंगी भगवान वाल्मिकि और निषादराज की प्रतिमा

'हम मेडल लौटा देंगे, कोई भी देश के लिए पदक न लाए..', दिल्ली पुलिस से झड़प के बाद पहलवानों का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -