फेलियर कामयाबी के लिए बेहद जरूरी है- आमिर खान
फेलियर कामयाबी के लिए बेहद जरूरी है- आमिर खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपने आने वाली फिल्म लेकर को सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब आमिर से पूछा कि, बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने का आपका रिकॉर्ड रहा है. आप इसके लिए विशेष क्‍या करते हैं. इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, "बॉक्‍स ऑफिस पर किसी का वश नहीं होता, लेकिन आपका काम आपके वश में होता है. आप क्‍या चुनें , ये आपका फैसला हो सकता है. आप इसे किस्‍मत कहें या टाइमिंग कहें, लोगों की दुआएं कहें, कि मैं यहां, अपने लिए जगह बना सका. फेलियर, कामयाबी के लिए बेहद जरूरी है. आपके फेलियर से आपको, सबसे ज्‍यादा सीख मिलती है.

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, यश राज फिल्‍म्‍स की 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' के बारे में कुछ बताइये. इस पर आमिर का कहना है कि, "फिल्‍म की कहानी बड़ी स्‍ट्रांग है, इसमें मेरा बहुत मजेदार किरदार है. फिल्‍म में, बिलकुल अलग तरह का एक्‍शन होगा, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे यह अवसर मिला है. बच्‍चन जी के साथ काम करने का मेरा जो सपना था, वह इसके साथ पूरा होने जा रहा है.

इसके अलावा आमिर ने 'बाहुबली' के निर्देशक एस.एस. राजामौली के साथ आपने काम करने की इच्‍छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि, "मैने सुना था कि, वह 'महाभारत' पर कोई फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. यदि अवसर मिला, तो मैं उनकी फिल्‍म में भगवान श्रीक़ष्‍ण के किरदार को पर्दे पर निभाना चाहता हूं."

ये भी पढ़े

#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -