भतीजे ने चाचा को गुप्ती से गोदा, लाश गली में फेंक घर से फरार
भतीजे ने चाचा को गुप्ती से गोदा, लाश गली में फेंक घर से फरार
Share:

रायपुर। जब बात जयदाद की आती है तो इंसान हर रिश्ते को ताक में रखकर ऐसा घिनौना काम करता है की इंसानियत शर्मशार हो उठती है. ऐसी ही एक घटना गुरुवार को राजधानी के बैजनाथ पारा की धोबीगली में घटी जंहा प्रॉपर्टी के विवाद में एक भतीजे ने अपने ही चाचा को गुप्ती से हमला कर जान से मार दिया. हत्या को अंजाम देने के बाद लाश को घर से बहार फेंक दिया और फरार हो गया. घटना के बाद से पुलिस जाँच में जुट गयी है. जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति 60 वर्षीय शोहरत खान रिश्ते में आरोपी इमरान खान का चाचा है.

दोनों के बीच काफी समय से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. इमरान जमीन दलाली का काम करता है. आरोपी ने इस घटना को अंजाम देने की साजिश पहले ही रच ली थी और प्लान के मुताबिक मृतक के बेटे को फ़ोन करके जरुरी काम के बहाने घर बुलाया. मृतक के बेटे को जरूरी काम से कही जाना था इसलिए उसकी जगह मृतक खुद पहुंच गया. बातो ही बातो में दोनों के बीच विवाद हुआ और हाथापाई चालू हो गयी. इसके बाद भतीजे ने गुप्ती से चाचा का शरीर गोद दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

हत्या के बाद आरोपी शोहरत की लाश घर के बहार फेंक कर मौके से फरार हो गया. जब बारिश के पानी में लाश से निकला खून पूरी कॉलोनी में फैलने लगा तो लोगो को लाश नज़र आई. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शक के आधार पर पुलिस इमरान खान की तलाश में जुट गई है, उसके पकड़े जाने के बाद ही मामले में और खुलासा हो सकेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -