Share:
माही के सन्यास पर बोला यह दिग्गज, कहा- अगर धोनी एक बार गए तो वापस नहीं आएँगे
माही के सन्यास पर बोला यह दिग्गज, कहा- अगर धोनी एक बार गए तो वापस नहीं आएँगे

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का भविष्य तय कर सकता था। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने यह पहले ही साफ कर दिया था कि, धोनी की किस्मत पर फैसला उनके IPL के प्रदर्शन को देखकर लिया जाएगा। अब जब खुद ही आईपीएल अधर में लटक गया तो महेंद्र सिंह धोनी का क्या होगा, फैंस इसको लेकर काफी संशय में हैं।

हालांकि, कुछ एक्सपर्ट सोचते हैं, अब माही का करियर ख़त्म हो चुका है, लेकिन उन लोगों को पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर नासिर हुसैन ने बड़ी बात कही है। स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बोलते हुए इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि आपके लिए यह अच्छा होगा कि धोनी को सन्यास लेने पर मजबूर न करें, क्योंकि एक बार वह चले गए, तो कोई उन्हें वापस नहीं ला सकेगा। 

नासिर हुसैन ने आगे कहा कि क्या धोनी अभी भी टीम इंडिया  में आने के लिए योग्य हैं? यह सीधा सवाल है, जिसका जवाब देने में बोर्ड मेंबर्स को ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। मैंने धोनी को देखा है, भारतीय क्रिकेट के लिए उनमें अभी बहुत कुछ बाकी है। हां, एक-दो मौके आए हैं जहां वह रन चेज में गलत हो गए जैसे कि 2019 वर्ल्ड कप में, किन्तु सामान्य तौर पर, धोनी अभी भी एक शानदार प्रतिभा है।

Video: सहवाग के तीन उसूल, आवेदन, निवेदन और फिर दे दनादन, फंस बोले- 'लास्ट वाला बेस्ट है सर '

बंद खेल के मैदान में भी खेलने को तैयार हुआ यह खिलाड़ी

रेफरियों को फिट रखने के लिए एआईएफएफ ने शुरू की ऑनलाइन क्लासेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -