विमान में बनी आपातकालीन लैंडिंग की स्थिति, कारण सैमसंग नोट ७
विमान में बनी आपातकालीन लैंडिंग की स्थिति, कारण सैमसंग नोट ७
Share:

नई दिल्ली : सैमसंग द्वारा नोट 7 में ब्लास्ट होने की वजह से वापस लेने के बाद भी अभी तक इस फ़ोन का खौफ बना हुआ है. लोग नोट 7 का नाम सुनते ही घबरा जाते है. ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसमे नोट 7 का हॉटस्पॉट देख लोग घबरा गए और हड़कंप मच गया. घटना सेन फ्रांसिसको से बॉस्टन जा रही वर्जिन एयरलाइन्स की फ्लाइट की है जिसमें हॉटस्पॉट का नाम इस विवादित फोन के नाम पर होने के कारण इमरजेंसी की स्थिति पैदा हो गई.

एयरलाइन्स के क्रू मेंबर को जानकारी मिली की विमान में गैलेक्सी नोट7 नाम का वाई-फाई हॉटस्पॉट इसके बाद जिस व्यक्ति के आसा पास या हॉटस्पॉट मिल रहा था उस पैसेंजर को सीट के ऊपर वाले कॉल बटन को दबाने को कहा. इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने कहा कि यह मज़ाक नहीं है. हम लाइट ऑन करेंगे और सभी पैसेंजर के बैग को तब तक तलाशेंगे जब तक फोन ना मिल जाए.

जब किसी भी पैसेंजर ने कॉल बटन नहीं दबाया तो पायलट को हस्तक्षेप करना पड़ा. चेतावनी दी कि अगर किसी ने भी सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 होने की ज़िम्मेदारी नहीं ली तो फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ेगी. तब कही जाकर एक पैसेंजर ने मज़ाक की ज़िम्मेदारी ले ली. उसने माना कि फ्लाइट में कोई गैलेक्सी नोट7 फोन नहीं है. उसने बस वाई-फाई हॉटस्पॉट को यह नाम दिया है.

जानिए 2016 में आए फेक स्मार्टफोन कंपनियों को

कैसे पहचाने गूगल प्लेस्टोर के फेक एप्प को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -