Share:
एकता को मिल गई नई 'नागिन'
एकता को मिल गई नई 'नागिन'

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन' के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि नागिन से मौनी रॉय के बाहर होने के बाद अब इस शो की तीसरी कड़ी के लिए नई नागिन फाइनल हो गई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, नागिन-3 में 'कुबूल है' एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शगुन यानी अनीता हसनंदानी को सिलेक्ट कर लिया गया है.

इसके अलावा शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “काफी ऑडिशंस और नए चेहरे ढूंढ़ने के बाद हमने सुरभि और अनीता के नाम को फाइनलाइज किया. जब इस शो के लिए क्रिस्टल डिसूजा और संजीदा शेख के नाम सामने आ रहे थे…तभी से एकता ने नागिन 3 के लिए बेस्ट कलाकारों का चुनाव करना शुरू कर दिया था. फिलहाल तो अभी सभी कलाकारों ने प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया लेकिन उम्मीद है कि शो की शुरुआत जल्द ही होगी."

बताना चाहेंगे कि, शो की पहली दो सीरीज में मौनी रॉय और अदा खान की जोड़ी ने दर्शको की खूब वाहवाही लूटी थी. अब देखना ये है कि, एकता की ये नई 'नागिन' छोटे परदे पर क्या कमाल करती है. वही बात करे मौनी रॉय की तो वे बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बड़े परदे पर नजर आने वाली है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म गोल्ड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

ये भी पढ़े

Photos : हॉटनेस में किसी से कम नहीं है इस एक्ट्रेस की बहन

माधुरी और विद्या ने नकारी मीना कुमारी की बायोपिक

फिर 'देसी गर्ल' ने अपने नाम किया एक और अवॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -