3 दिन में एक विलेन रिटर्न्स ने कमाए केवल 22 करोड़ रुपये, जश्न मना रहे स्टार्स
3 दिन में एक विलेन रिटर्न्स ने कमाए केवल 22 करोड़ रुपये, जश्न मना रहे स्टार्स
Share:

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसे दिग्गज कलाकार और मोहित सूरी जैसे जाने-माने डायरेक्टर साल 2014 की सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' के सीक्वल के साथ दर्शकों को रिझाने आए। हालाँकि फिल्म ने क्रिटिक्स से लेकर फैन्स को काफी हद तक निराश किया। जी हाँ, आपको बता दें कि कहानी और एक्टिंग के मोर्चे पर नीचे जाती फिल्म तीन दिन में कोई रिकॉर्ड तोड़ कमाई नहीं कर सकी।

जी हाँ, फिल्म ने तीन दिन के अंदर लगभग 22 करोड़ रुपये की कमाई की है। आप जानते ही होंगे बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस पर लक काफी समय से बहुत अच्छा नहीं चल रहा है। कई फ़िल्में फ्लॉप हो चुकीं है। अब इसी क्रम में एक विलेन रिटर्न्स ने पहले दिन 7.05 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपये और तीसरे दिन लगभग 8.35 करोड़ रुपये की कमाई की है। जी हाँ और इस तरह फिल्म ने तीन दिन में लगभग 22.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म के आंकड़े बहुत ज्यादा अच्छे नहीं हैं, लेकिन एक विलेन रिटर्न्स को मिल रहे रिस्पॉन्स से फिल्म की टीम जरूर खुश नजर आ रही है।

जी हाँ और इस समय कई वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे हैं जिसमे टीम फिल्म को लेकर जश्न मनाती नजर आ रही है। 'एक विलेन रिटर्न्स' का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और अब इस लक्ष्य को पाने के लिए फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी मशक्क्त तो करनी ही होगी। हालाँकि स्टार्स को उम्मीद है कि उनकी फिल्म कमाल करने के बाद ही दम लेगी। 

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottLaalSinghChaddha, जानिए आमिर-करीना से क्यों नाराज हैं लोग

Video: 'ऑटो में मजा आता है', पैपराजी के पूछने पर बोलीं रिया चक्रवर्ती

रितिक रोशन की एक्स-वाइफ को किस करते दिखे बॉयफ्रेंड, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -