Share:
रिसेप्शन के दौरान अचानक दुल्हन ने पकड़ ली दूल्हे की गर्दन, वीडियो देख हैरान हुए लोग
रिसेप्शन के दौरान अचानक दुल्हन ने पकड़ ली दूल्हे की गर्दन, वीडियो देख हैरान हुए लोग

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन में अनोखे अंदाज में एंट्री ली। इस रिसेप्शन के वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर आते हैं तो पहले सबकुछ साधारण लगता है तभी अचानक दुल्हन दूल्हे को उठाती है तथा WWE के अंदाज में बुरी तरह से पटक देती है। वीडियो में स्पष्ट समझ आता है कि दूल्हे तो बहुत चोट लगी होगी।

वही पलभर के लिए लोग बुरी तरह हैरान रह जाते हैं। दरअसल, ये इतना अप्रत्याशित था कि लोगों का दिमाग ही घूम जाता है। लड़की पहले अपने पति को पेट में लात मारती है फिर उसकी गर्दन पकड़कर उसे उल्टा पटक देती है। ये बिल्कुल WWE का कोई मूव लगता हैय इस के चलते एक रेफ्री भी वहां दिखाई पड़ता है जो दूल्हे के गिरने के बार तीन तक गिनती कर दूल्हन को विजेता घोषित कर देता है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर हुआ तो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट की बौछार लगा दी। किसी ने कमेंट किया- ऐसी बीवी से लड़ने से पहले तुम्हें 10 बार सोचना होगा। वहीं एक अन्य ने लिखा- ये सचमुच अनोखा था, मैं भी अपने शादी में ऐसी ही एंट्री लूंगी।

वीडियो से इतना तो समझ आता है कि दुल्हन WWE की प्रशंसक है। बता दें WWE का मतलब "वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट" है। यह एक अमेरिकी मीडिया और मनोरंजन कंपनी है जो मुख्य रूप से पेशेवर कुश्ती के लिए जानी जाती है। WWE दुनिया के सबसे बड़े एवं सबसे लोकप्रिय पेशेवर कुश्ती संगठनों में से एक है।

आखिर कैसे काम करता है स्कीमा मार्कअप

ट्रेंडिंग सर्च को हटाने के लिए आप भी अपना सकते है ये खास तरीकें

इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग ऑडियो पाने के लिए करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -