दुर्गा पूजा महोत्सव की तैयारी अभी से जोरों पर

Sep 02 2016 07:47 AM
दुर्गा पूजा महोत्सव की तैयारी अभी से जोरों पर

tyle="text-align:justify">पांडू : दुर्गा पूजा को ले कर हर गावँ में तैयारी जोर शोर से चल रही हैं और कई गांव में कमेटियों का गठन कर चर्चा की जा रही है. ग्राम मुसीखाप में सार्वजानिक चबूतरे पर बैठ कर दुर्गापूजा के बारे चर्चा की गयी. अरविंद सिंह जो ग्राम पंचायत के मुखिया हैं, बैठक की अध्यक्षता संभाली. दुर्गा पूजा की सारी तैयारी को लेकर और उत्सव को धूम धाम से मानाने का निर्णय लिया गया.
 
कमेटी में कुछ बदलाब किया गया, जिसमें सुरेंद्र सिंह को अध्यक्ष, बलकेश चंद्रवंशी, श्यामसुंदर सिंह, अरविंद कुमार सिंह को उपाध्यक्ष, सुरेंद्र चंद्रवंशी को महासचिव, कमलेश सिंह को सचिव, रामप्रवेश गुप्ता, जलेश्वर चंद्रवंशी को उपसचिव, बद्री चंद्रवंशी को महामंत्री, संदीप सिंह,  विजय गुप्ता को मंत्री, डॉ शंकर प्रसाद साहु को कोषाध्यक्ष बनाया गया. मनोज प्रसाद केसरी, डीके आजाद, मुरारी ठाकुर, नंदू यादव, शंभु चंद्रवंशी व सतेंद्र सिंह आदि लोग भी कमिटी के सदस्य के रूप में शामिल है. 
 
महुगावां गांव में भी दुर्गा पूजा को लेकर एक कमेटी का गठन किया गया है जिसका अध्यक्ष विश्वनाथ साव को, दिलीप गुप्ता उपाध्यक्ष, त्रिलोकी सोनी को सचिव, हरिनाथ साव को कोषाध्यक्ष, इनके अलावा सोनू सोनी, बालमुकुंद सोनी, गोपाल सोनी, राजा सोनी, कृष्णा सोनी, राजेंद्र सिंह, विवेक सोनी, अंबिका शर्मा, महेंद्र पासवान आदि सहित कई लोग का नाम शामिल है.