DU के वीसी का आप को जवाब, मुझ पर नहीं है कोई दबाव

नई दिल्ली : दिल्ली यूनिवर्सिटी के कुलपति योगेश त्यागी ने आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए गए आरोपों को सरासर गलत बताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री के मामले में त्यागी ने कहा कि उन पर किसी ने कोई दबाव नही बनाया है। बुधवार को आप ने त्यागी के बारे में कहा था कि उन पर बीजेपी का दबाव है और वो भय में जी रहे है।

बुधवार को आप के नेता डीयू में पीएम की डिग्री का सच जानने पहुंचे थे। आप नेताओं ने वीसी से करीब एक घंटे तक बात की। लेकिन वीसी ने पीएम की डिग्री दिखाने से साफ इंकार कर दिया। इस पर आप नेताओं ने कहा कि उन पर दबाव है और वो भय के माहौल में जी रहे है।

इसी का जवाब देते हुए वीसी ने कहा कि डिग्री संबंधित मामलों का जवाब देने के लिए रजिस्ट्रार सही अधिकारी हैं। आप नेताओं का कहना है कि यदि डिग्री सही है, तो इतनी गोपनीयता क्यों बरती जा रही है। आप नेता आशुतोष ने पीएम की बीए और एमए की डिग्रियों में नामों के अंतर को लेकर उसे फर्जी करार दिया है।

आशुतोष का कहना है कि दिल्ली विश्वविद्दालय से मिलने वाली डिग्री का लोगो भी अलग है और डिग्री में नाम और अंक हाथ से लिखे गए हैं। इससे यह जाहिर होता है कि इसमें जालसाजी की गई है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -