शराबी जोड़े ने दरोगा पर चढ़ाई कार

Oct 04 2015 12:16 AM
शराबी जोड़े ने दरोगा पर चढ़ाई कार

नई दिल्ली : निजामुद्दीन इलाके में युवक द्वारा ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ाने का माला सने आया है। घायल पुलिसकर्मी को ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया है। घटना के कारण उसके पैर में फ्रैक्चर आया है। बता दे की कार चला रहे युवक व उसकी महिला दोस्त ने शराब पी रखी थी।

मेडिकल जांच में दोनों के शराब पीने की बात सामने आई है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कार को जब्त कर लिया है। शुक्रवार शाम को उसे कोर्ट में पेश किया गया था। दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक , ट्रैफिक पुलिस ने जाकिर हुसेन मार्ग पर शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को पकड़ने के लिए अभियान चला रखा था।

एएसआई दलवीर ने रात तक़रीबन 10:30 बजे खान मार्केट की तरफ से आ रही फोर्ड फिगो कार को रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक ने दलवीर के ऊपर कार चढ़ा दी। घटनास्थल पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह चालक पर काबू पाकर कार को रुकवाया। दलवीर को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। कार चालक की पहचान 24 वर्षीय संदीप कालकाजी निवासी के रूप में हुई। संदीप अपनी महिला दोस्त के साथ खान मार्केट स्थित एक नाईट क्लब में गया था। वहां से वह शराब पीकर दोनों घर लौट रहे थे। वह पहले अपनी महिला मित्र को मॉडल टाउन छोड़ने जा रहा था। दोनों एक MNC में काम करते हैं। एएसआई की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।