विधानसभा नेता डा. प्रेम कुमार ने की बिहार टॉपर्स घोटाले की सीबीआई जांच की मांग
विधानसभा नेता डा. प्रेम कुमार ने की बिहार टॉपर्स घोटाले की सीबीआई जांच की मांग
Share:

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डा. प्रेम कुमार द्वारा बिहार टोपर घोटाले की सीबीआई जांच कराने की मांग की गई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि इस घोटाले में सत्तारुढ़ दल के लोगों की संलिप्तता है, इसलिए सरकार वैसे लोगों को बचाना चाहती है. डा. प्रेम ने शुक्रवार को भागलपुर में पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शराबंदी पर दोहरा रवैया अपना रहे हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी के बाद भी शराब की 16 फैक्ट्रियां चल रही हैं. 8 लाख 66 हजार लीटर शराब का हर माह उत्पादन हो रहा है. फिर भी मुख्यमंत्री पूरे देश में शराबबंदी की बात करते हैं यह अपने आप में विरोधाभाषी है. मुख्यमंत्री अगर चाहते हैं कि पूरे देश में शराबबंदी हो तो राज्य में चल रही तमाम शराब फैक्ट्रियों को भी बंद कर देना चाहिए. भाजपा चाहती है कि ये शराब फैक्ट्रियां भी बंद हों.

उन्होंने शराबबंदी को लेकर उस नियम को तालिबानी कानून करार दिया जिसके तहत एक व्यक्ति के शराब पीने या रखने पर पूरे गांव और समाज को दंडित करने का प्रावधान है. उन्होंने कहा कि राज्य की उद्योग नीति जून में ही समाप्त हो गई है. नई नीति नहीं बनी है लेकिन अपराध का उद्योग चरम पर चलने लगा है. हाल ऐसा हो गया है कि एक बार फिर लोग बढ़ते अपराध के कारण पलायन करने लगे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -