'पता नहीं कि कौन थे वो...', बोला Bill Gates को चाय पिलाने वाले 'चायवाला'
'पता नहीं कि कौन थे वो...', बोला Bill Gates को चाय पिलाने वाले 'चायवाला'
Share:

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक एवं विश्व के सबसे रईस लोगों की सूची में शुमार बिल गेट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल गेट्स सबसे पहले बोलते हैं कि उन्हें एक चाय चाहिए। तत्पश्चात, डॉली चायवाले को अपने अनोखे अंदाज में चाय बनाते हुए देखा जा सकता है। वो दूध को बहुत दूरी से चाय बनाने के भगौने में डालते हैं।

सोशल मीडिया स्टार और स्टाइलिश चायवाले डॉली सड़क किनारे टपरी लगाकर चाय बेचते हैं, मगर उनकी लोकप्रियता किसी सिलिब्रिटी से कम नहीं है। चौंकाने वाली बात यह है कि डॉली एक कार्यक्रम में अपने हाथों से चाय बनाकर दुनिया के दिग्गज बिजनसमैन और माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स को पिला आए तथा वो उन्हें पहचान ही नहीं पाए। अपने एक इंटरव्यू के चलते नागपुर के मशहूर चायवाले डॉली ने कहा- 'मेरे को बिल्कुल पता नहीं था... मेरे को लगा कि विदेशी बंदे हैं तो इनको चाय पिलाना चाहिए तो मैंने चाय पिलाया... जब मैं अगले दिन हैदराबाद से नागपुर वापस आया तब पता चला कि डॉली तूने किसको चाय पिला आया...' 

चायवाले डॉली ने इंटरव्यू के चलते बताया कि बिल गेट्स ने चाय के स्वाद की दिल खोलकर प्रशंसा की। विदेश मेहमान ने कहा, वाह! डॉली की चाय... डॉली ने बताया कि दक्षिण भारतीय फिल्में देखकर उन्होंने अपना लुक बदला और चाय बनाते समय अलग अलग स्टाइल आजमाने लगा। उदाहरण के लिए पतीले में दूर से दूध गिराना तथा बनी हुई चाय को गिलास में कुछ अलग अंदाज में भरना इत्यादि। बिल गेट्स को चाय पिलाने के पश्चात् डॉली का आत्मविश्वास कुछ इस तरह बढ़ा कि अब वह स्वयं को नागपुर का बड़ा चायवाला मानने लगे हैं। डॉली का अब सपना है कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपने हाथ से बनी चाय पिलाएं।

शेयर बाजार में तूफानी तेजी, Sensex ने लगाई 1000 अंकों की छलांग

मार्च में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निपटा लें सभी जरूरी काम

Skoda India ने एक नए SUV मॉडल के लॉन्च की घोषणा की, K और Q का अल्फाबेट के साथ एक विशेष संबंध है   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -