सोमनाथ भारती के कुत्ते को मिली क्लीन चिट

नई दिल्ली : दिल्ली राज्य के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर उनकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना, घरेलू हिंसा और श्वान से कटवाने का आरोप लगाया था, मगर अब उनके कुत्ते को क्लीन चिट मिल गई है। मामले में पुलिस द्वारा रिपोर्ट दाखिल करते हुए कहा गया कि सोमनाथ भारती के कहने पर कुत्ते ने हमला नहीं किया। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती द्वारा अपनी पत्नी लिपिका भारती के आरोपों को लेकर विभिन्न स्तर की अदालतों में जमानत याचिका दायर की गई।

इस दौरान न्यायालय ने कहा कि कुत्ते से अपनी पत्नी को कटवाने का जो आरोप भारती पर लगाया गया उस मामले में चिकित्सक की रिपोर्ट को देखा गया है। सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका द्वारा शिकायत में सोमनाथ द्वारा उन्हें अपने कुत्ते से कटवाने की बात कही थी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार द्वारा यह भी कहा गया कि 30 सितंबर की केस डायरी का अवलोकन कर पशु चिकित्सालय के चिकित्सकों द्वारा कुत्ते डाॅन की जांच करवाई गई। आवेदक भारती को आदेश देने का निर्देश दिया गया। कुत्ते द्वारा उनके निर्देशों का पालन नहीं किया गया।

पशु अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा यह कहा गया कि कुत्ते की जब जांच की गई तो आवेदक भारती को आदेश देने का निर्देश भी दिया गया। कुत्ते ने विभिन्न तरह के निर्देश का पालन नहीं किया। जमानत मिलने के बाद सोमनाथ भारती तिहाड़ जेल से बाहर निकल आए। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई। दूसरी ओर उनके समर्थकों ने मीडिया के साथ बदसलूकी की। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -