'हड़ताल के लिए भड़का रहे RSS विचारधारा वाले डॉक्टर..', सीएम गहलोत का बड़ा आरोप
'हड़ताल के लिए भड़का रहे RSS विचारधारा वाले डॉक्टर..', सीएम गहलोत का बड़ा आरोप
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार (3 अगस्त) को आरोप लगाया कि कुछ "RSS विचारधारा वाले डॉक्टर" राज्य में अपने सहयोगियों को हड़ताल पर जाने के लिए उकसा रहे थे। उन्होंने कहा कि डॉक्टर कांग्रेस, भाजपा या RSS से जुड़े हो सकते हैं, लेकिन उन्हें हमेशा मानवता को पहले रखना चाहिए।

यहां अपने आवास पर एक कार्यक्रम के दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि, ''मैं RSS पृष्ठभूमि वाले उन लोगों से अपील करना चाहूंगा जो हड़ताल की बात करते हैं और डॉक्टरों को भड़काने की बात करते हैं।'' उन्होंने कहा कि उनकी सरकार देश में अपने समकक्षों की तुलना में डॉक्टरों को सर्वोत्तम सुविधाएं प्रदान करती है। उन्होंने डॉक्टरों से हड़ताल पर नहीं जाने की अपील करते हुए कहा कि, ''आज राजस्थान में (डॉक्टरों को) वेतनमान, पे ग्रेड सुविधाएं दी जा रही हैं।''

सीएम गहलोत ने कहा कि, "मुख्यमंत्री आवास पर विरोध प्रदर्शन करें, काला रिबन बांधें, मैं समझूंगा। काले रिबन (बांह पर बांधने) का हड़ताल से ज्यादा असर होगा।" गहलोत ने कहा कि अंगदान का सरकार का सपना तभी पूरा होगा जब समाज में जागरूकता आयेगी। उन्होंने कहा, ''आज देश में दुर्घटनाओं के कारण हर साल ढाई लाख लोगों की मौत हो जाती है।'' कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से राज्य की चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत अंग प्रत्यारोपण के लाभार्थियों से बातचीत की।

सरपट दौड़ेगी भारत की अर्थव्यवस्था, अगले एक दशक तक होगी जबरदस्त वृद्धि - रिपोर्ट

संसद में अमित शाह के मुंह से 'नेहरू की तारीफ' सुनकर चौंक गए अधीर रंजन, जानिए क्या बोले ?

ज्ञानवापी में ASI सर्वे होने से मुस्लिम पक्ष को क्या डर ? चंद घंटों में पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, फ़ौरन सुनवाई की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -