क्या आप जानते है माधुरी दीक्षित को कौन सा डांस पसंद है
क्या आप जानते है माधुरी दीक्षित को कौन सा डांस पसंद है
Share:

मुंबई: एक्टिंग और अपने डांस के हुनर से कई दिलो पर राज कर चुकी माधुरी दीक्षित से जब डांस के बारे में बात की जाती है तो वे अपने आप को रोक नहीं पाती क्योकि वे एक जुनूनी डांसर है तो आइये जानते है क्या कहती है माधुरी अपने और डांस के बारे में।

माधुरी से जब डांस के बारे में बात की गयी तो उनका कहना था कि वे पहले स्टेज डांसर होने के साथ-साथ स्ट्रीट डांसर भी हैं। उन्होंने बताया कि मुझमें स्टेज डांसिंग है, क्योंकि मैंने कथक सीखा है, लेकिन इसमें कुछ स्ट्रीट डांसिंग भी है क्योंकि जब आप बॉलीवुड डांसिंग करते हैं तो इसमें सभी चीजों का मिलान होता है।

गौरतलव है कि माधुरी लोकप्रिय शो ‘सो यू थिंक यू कॅन डान्स’ के भारतीय संस्करण में कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस एवं बोस्को मार्टिस के संघ निर्णायक मंडल की सदस्य बनने वाली है। हम इस शो की जानकारी में आपको यह बता दे की इस शो में डांस के दो रूपों के मध्य लड़ाई को दिखाया जाएगा।

साथ ही वे कुछ बेहतरीन डांसरो की तारीफ करने से भी नहीं चुकी उन्होंने कहा कि टेरेंस लेविस बहुत शानदार स्टेज डांसर हैं। बोस्को और गोविंदा शानदार स्ट्रीट डांसर हैं। ऋतिक बहुत अच्छे स्टेज डांसर हैं और वे हर तरह का डांस करने में एक्सपर्ट है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -