क्या आप भी पहनते है दूसरों के कपड़े? तो आज ही छोड़े ये आदत, वरना शुरू हो जाएंगे बुरे दिन
क्या आप भी पहनते है दूसरों के कपड़े? तो आज ही छोड़े ये आदत, वरना शुरू हो जाएंगे बुरे दिन
Share:

‘शेयरिंग इज केयरिंग’ की आदत हमें बचपन से ही सिखाई जाती है। शेयर करना यकीनन अच्छी बात है। वास्तु शास्त्र की बात करें तो सभी चीजें मांगकर उपयोग करने के लिए नहीं होतीं। विशेष तौर पर दूसरों की निजी चीजें कभी नहीं मांगकर उपयोग करनी चाहिए। वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसी चीजों का वर्णन किया है, जो यदि दूसरा आदमी उपयोग कर ले तो नुकसान हो सकता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, कपड़ा उन्हीं चीजों में से एक है। कपड़े कभी दूसरों से मांगकर नहीं पहनने चाहिए। 

दरअसल, बहुत लोगों में आदत होती है कि वह एक दूसरे से कपड़े उधार मांगकर पहन लेते हैं, जबकि ऐसा करना ठीक नहीं है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, केवल दोस्त-यार नहीं बल्कि परिवार या अन्य किसी रिश्तेदार के कपड़े भी नहीं पहनने चाहिए। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, दूसरों के कपड़े मांगकर पहनना काफी अधिक नुकसानदायक साबित हो सकता है। 

वास्तु के मुताबिक, दूसरों के कपड़े पहनने से स्किन पर संक्रमण का खतरा तो रहता ही है, यह दुर्भाग्य की वजह भी बन सकता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, यदि आप ऐसा करते हैं तो दूसरे की नकारात्मकता ऊर्जा आपके ऊपर आ जाती है। वास्तु शास्त्र के अनुसार, ऐसा आदमी हमेशा आर्थिक तंगी से घिरा रहता है। पैसों से जुड़ी समस्याओं से जूझता रहता है। वास्तु के अनुसार, इंसान को हमेशा अपना कपड़ पहनना चाहिए तथा यदि कभी मजबूरी में पहना तो उसे जल्द जल्द उतार देना चाहिए।

त्रिपुर भैरवी जयंती पर करें इन मंत्रों का जाप, पूरी होगी हर मनोकामना

कब है त्रिपुर भैरवी जयंती? जानिए महत्व और पूजा विधि

साल की आखिरी एकादशी पर शुरू होंगे इन 6 राशियों के अच्छे दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -