प्रदर्शन के बाद राजघराने की दीया कुमारी पहुंची भाजपा कार्यालय
प्रदर्शन के बाद राजघराने की दीया कुमारी पहुंची भाजपा कार्यालय
Share:

जयपुर: हाल ही में जयपुर राज घराने के होटल राजमहल पैलेस के भूमि विवाद में कल प्रदर्शन किया गया था. साथ ही इसको लेकर वसुंधरा सरकार को चेतवानी दी गयी थी. किंतु हाल ही में आज इस प्रदर्शन के बाद  जयपुर राजघराने की राजकुमारी और भाजपा की विधायक दीया कुमारी ने जयपुर में प्रदेश भाजपा के कार्यालय में जाकर भाजपा के केन्द्रीय सहसंगठन मंत्री सौदान सिंह से मुलाकात की. जिससे लग रहा है की राजघराना इस विवाद को लेकर वसुंधरा राजे की सत्ता को चुनौती नही दे सकता है.

वही विरोध प्रदर्शन को लेकर एक दिन पहले जयपुर घराने की राजमाता पद्मनी देवी के नेतृत्व में हजारों राजपूत युवकों ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे की सत्ता को चुनौती दी थी. साथ ही उन्होंने इसका विरोध प्रदर्शन भी किया था. एक सितम्बर को हुए इस प्रदर्शन में पद्मनी देवी की अपील पर हजारों राजपूत युवक और जयपुर के नागरिक एकत्रित हुए थे. लेकिन इसका सरकार पर कोई असर नहीं पड़ा. 

राजघराने द्वारा किये गए इस प्रदर्शन में जयपुर राजघराने की राजकुमारी और भाजपा की विधायक दीया कुमारी उपस्थित नही हुई थी. जिसके चलते पहले ही लग गया था कि राजघराना सरकार के खिलाफ नही जा सकता है. वही राजकुमारी का आज जयपुर में प्रदेश भाजपा के कार्यालय में जाकर भाजपा के केन्द्रीय सहसंगठन मंत्री सौदान सिंह से मुलाकात करना भी इस बात की और इशारा करता है.

आपको बता दे कि  जयपुर घराने के होटल राजमहल पैलेस की 500 करोड़ रुपए की भूमि पर गत 29 अगस्त को ही वसुंधरा सरकार ने कब्जा कर लिया है. जिस तरीके से जेडीए के अफसरों ने तोडफ़ोड़ कर कब्जा किया है, उस पर जयपुर राजघराने को ऐतराज है. साथ ही वे सरकार को यह भी बताना चाहते थे कि उन्हें उनकी जमीन वापिस चाहिए. किन्तु हाल कि स्तिथि देखते हुए महल वाले, वसुंधरा राजे की सत्ता के सामने फीके पड़ गए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -