दिव्या अग्रवाल ने जीती रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' की ट्रॉफी, मिले इतने लाख रुप
दिव्या अग्रवाल ने जीती रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' की ट्रॉफी, मिले इतने लाख रुप
Share:

आप सभी को बता दें कि रियालिटी शो ऐस ऑफ स्पेस का ग्रैंड फिनाले हो चुका है और इस शो में दिव्या अग्रवाल ने बाजी मार ली है. जी हाँ, इसी के साथ प्रतीक सेहजपाल फर्स्ट रनरअप रहे हैं और दिव्या के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद सैकेंड रनरअप रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वरुण ने शो पर ही दिव्या को प्रपोज भी किया था और उसके बाद ही दोनों ने एक साथ रूम भी शेयर किया था लेकिन बाद में वरुण चेतना की तरफ झुकते नजर आए थे और दिव्या उनसे दूर होती गईं.

आप सभी को बता दें कि शो में चेतना को वरुण ने ही बताया था कि वो दिव्या के लिए कुछ फीलिंग रखने लगे हैं और चेतना के ही कहने पर वरुण ने दिव्या को प्रपोज भी किया था. फिलहाल दिव्या को विनिंग प्राइज के तौर पर सात लाख रूपये मिले हैं साथ ही एक चमचमाती हुई ट्रॉफी मिली है जो दिव्या लेकर बहुत खुश है. आप सभी को बता दें कि इस शो से पहले दिव्या स्पलिट्सविला का भी हिस्सा रह चुकी हैं जहां प्रियांक शर्मा और उनका अफेयर चला था लेकिन बाद में बिग बॉस 11 के दौरान उनका प्रियांक से ब्रेकअप हो गया था.

वहीं ऐस और स्पेस की बात करे तो इसके टॉप 6 प्रतियोगियों में फैजी बो, मीशा, वरुण सूद, शहजाद देओल और दिव्या अग्रवाल लेकिन दिव्या अग्रवाल ने ना सिर्फ बाकियों को बल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड वरुण को भी पीछे छोड़ते हुए टाइटल अपने नाम किया है.

2018 में सबसे ज्यादा विवादों से घिरे रहे यह स्टार्स, एक तो दो बार गया जेल

साल 2018 में सबसे ज्यादा वायरल हुआ सारा खान का बाथरूम न्यूड वीडियो

नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप होते ही इस मशहूर एक्टर ने की उन्हें थामने की कोशिश लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -