भाजपा सांसद को धमकी देने पर जिला संयोजक गिरफ्तार

Apr 22 2015 11:10 PM
भाजपा सांसद को धमकी देने पर जिला संयोजक गिरफ्तार
style="text-align: justify;">उत्तर प्रदेश / बाराबंकी : भाजपा सांसद प्रियंका रावत को धमकाने के आरोप में एक जिला संयोजक को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना के विरोध करने के लिए सांसद के खिलाफ उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत रविवार को भाजपा सांसद प्रियंका को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी देने, आपत्तिजनक बातें करने और गाली-गलौज करने के आरोप में अभाविप के जिला संयोजक भानु पटेल के खिलाफ एससी/एसटी कानून के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया. 

गिरफ़्तारी का विरोध करते हुए अभाविप कार्यकर्ताओं ने नगर कोतवाली में धरना देकर हंगामा किया और सांसद पर भेदभावपूर्ण व्यवहार का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की. उन्होंने शहर के धनोखर चौराहे पर प्रियंका का पुतला भी फूंका. 

प्रदर्शनकारियों में शामिल नगर पालिका परिषद अध्यक्ष रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि सांसद प्रियंका रावत के खराब व्यवहार के कारण अब कोई भी कार्यकर्ता उनसे जुड़ने को तैयार नहीं होगा और जिले में भाजपा कमजोर होती जाएगी, जिसका ज्यादा असर आने वाले विधानसभा चुनाव पर भी पड़ेगा.