इवांका मेरी गली आ जाना...
इवांका मेरी गली आ जाना...
Share:

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और व्हाइट हाउस की सलाहकार इंवाका ट्रंप की मेजबानी के लिए हैदराबाद की उन सड़कों का काया कल्प कर दिया गया, जिधर से इवांका गुजरने वाली थी. इसके बाद अब हर कोई यही चाह रहा है कि इवांका उनकी गली से भी गुजरे. यह मामला सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुआ.

उल्लेखनीय है कि इवांका की मेजबानी करने के लिए प्रशासन ने उन सड़कों और गलियों की अच्छे से मरम्मत कराई और उन्हें सजाया जिधर से सम्मेलन के लिए इवांका ट्रंप गुजरने वाली थीं. इसे लेकर सोमवार को हैदराबाद के एक स्थानीय नेता ने ट्वीट किया था कि 'अभी हैदराबाद में दो तरह की सड़कें हैं. एक इवांका ट्रंप रोड और दूसरा सामान्य रोड.' एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि हेल्लो इवांका, प्लीज आप हैदराबाद में मेरे घर आइये. कम से कम आपके आने से सरकार हमारी सड़कों की मरम्मत कर सकेगी. इसके बाद तो ट्वीट्स का दौर चल पड़ा.

इस बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि इवाकां के आने के कारण कुछ सड़कों को ऐसा सजाया गया है, कि लगता ही नहीं कि ये हैदराबाद की सड़के हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर तो हर कोई यही चाहने लगा कि काश इवांका ट्रंप उनकी गली में भी जाए, ताकि इसी बहाने उनकी सड़कें भी सुधर जाए.

बता दें कि मंगलवार को इवांका यहां ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट- 2017 (जीईएस) में हिस्सा लेने आईं हैं .यहां उन्होंने अपने संबोधन में पीएम मोदी की खुले दिल से तारीफ की. इस मौके पर पीएम मोदी ने भी निवेशकों से भारत में निवेश करने का आह्वान किया.यह ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट तीन दिन चलेगी.

यह भी देखें

आज 'आसमान के आईने' में होगा इवांका का डिनर

GES : मोदी और इवांका का स्वागत करेगा रोबोट 'मित्र'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -