जगुआर लैंडरोवर अपनी दो प्रीमियम कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट
जगुआर लैंडरोवर अपनी दो प्रीमियम कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट
Share:

एक अप्रैल से लागू नियम के तहत जहा एक ओर कंपनी अपनी वाहनों की कीमत में बढ़ोत्तरी कर रही हैं। तो वहीं प्रीमियम कारों के दामों में भारी कटौती देखने को मिल रही है। टाटा समूह के स्वाेमित्वय वाली कंपनी जगुआर लैंडरोवर ने भारत में असेंबल होने वाली अपनी दो पॉपुलर कारों की कीमतों में डिस्काउंट करने की घोषणा कर दी है। इन कारों में डिस्कवरी स्पोर्ट और ईवोक शामिल है।

जानकारी के मुताबित एसयूवी लैंड रोवर डिस्केवरी स्पोोर्ट की कीमत में 4 लाख रुपए की कमी और लैंडरोवर ईवोक के कीमत में 3 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही हैं। ऑटो कंपनियां कच्चे माल की कीमत घटने या बढऩे पर ही अपनी गाडिय़ों की कीमतों में बदलाव करती है लेकिन जगुआर लैंडरोवर की कारों की कीमत में कमी का बड़ा कारण यहां पाउंड दरों में हुआ बदलाव है।

इसके अलावा बता दे कि जेएलआर टाटा समूह की स्वामित्व वॉली कंपनी होने के बावजूद भी एक ब्रिटिश कंपनी है और इन दिनों ब्रिटेन की मुद्रा पाउंड के मूल्य में कटौती देखने को मिली है। इस कटौती का फायदा कंपनी को भारतीय बाजार में अपनी पॉजीशन बेहतर बनाने की योजना कर रही हैं। रेंज रोवर वोग की कीमत 50 लाख तक कम हुई है, वहीं रेंज रोवर स्पोर्ट्स के दाम में भी 30 लाख रूपए तक कटौती की गई है। लैंड रोवर ने जनवरी में ईवोक एसयूवी के पेट्रोल वर्जन को लॉन्च किया था, जिसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 53.20 लाख रुपए है।

 

जानिए हुंडई की नई वर्ना कार के फीचर, क्यों है खास

नई फोर्ड फिगो एस और एस्पायर एस हुई लॉन्च, जानें कीमत

बीएमडब्ल्यू ने अपनी सुपरबाइक HP4 से उठाया पर्दा

कम कीमत पर कार खरीदना चाहते है, तो ये है बेस्ट ऑफ्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -