Share:
क्या इस एक्ट्रेस की वजह से धनुष ने दे दिया ऐश्वर्या को तलाक...?
क्या इस एक्ट्रेस की वजह से धनुष ने दे दिया ऐश्वर्या को तलाक...?

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर धनुष को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन हाल ही में धनुष किसी और ही वजह से चर्चाओं में बने हुए है. और इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनका तलाक है. जी हां हाल ही में धनुष ने अपनी अपनी संग 18 वर्ष पुराना रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ दिया है. और इस बात की पुष्टि एक्टर ने खुद पोस्ट शेयर करते हुए की है. लेकिन उनका तलाक होते ही कई तरह की बातें भी सुनने को मिल रही है. तो चलिए जानते है.... 

धनुष की वजह से टूटा था अमाला पॉल का रिश्ता: साउथ अभिनेत्री अमाला पॉल ने फिल्म निर्माता एएल विजय से 2014 में विवाह कर लिया था और 2016 में दोनों का तालाक हुआ था. जिसके उपरांत विजय ने आर एश्वर्या नाम की लड़की से दूसरा विवाह भी कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमाला का विवाह टूटने की वजह धनुष से बढ़ी नजदीकियां भी कही जाती है. हालांकि अमाला ने इस तरह की खबरों को हमेशा अफवाह कहा है.

ख़बरों की माने तो धनुष और श्रुति हासन के अफेयर ने खूब चर्चाएं भी बटौरी है. दोनों मूवी '3’ की शूटिंग के बीच हमेशा ही साथ समय बिताते थे. इस मूवी को धनुष की पत्नी एश्वर्या ने डायरेक्ट किया था और श्रुति उनकी बचपन की मित्र भी हैं. इसलिए एश्ववर्या ने श्रुति को अपनी मूवी 3 में कास्ट किया था. अपने और धनुष के अफेयर पर श्रुति ने बोला था कि वो उनके सबसे अच्छे मित्र हैं और उन्हें लोगों क्या कहते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. एश्वर्या ने भी इन खबरों को अफवाह का नाम दिया था.  धनुष हिंदी बेल्ट के दर्शकों के मध्य अपने पहले सॉन्ग ‘कोलावेरी डी’ से फेमस हो गए थे. जिसके उपरांत सोनम कपूर के साथ ‘रांझणा’ में दिखाई दिए. इसके बाद धनुष अमिताभ बच्चन और अक्षरा हासन के साथ ‘शमिताभ’ मे भी दिखाई दिए.

अमिताभ की 'ना' से टूट गई थी सलीम-जावेद की जोड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला

मौनी की शादी में शामिल होंगे ये बड़े कलाकार

अपने पति विक्की के साथ प्यार भरे पल बिता कर मुंबई वापस लौटी कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -