Share:
विजय हजारे ट्रॉफी मैच: धोनी की कप्तानी वाली झारखंड टीम हारी
विजय हजारे ट्रॉफी मैच: धोनी की कप्तानी वाली झारखंड टीम हारी

अलूर: कर्नाटक में विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी के मुकाबले में झारखंड की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने तूफानी तेवरों से विपरीत 64 गेंदों पर 44 रन की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नही दिला सके. क्रिकेट से मिल रहे समाचार के मुताबिक शुक्रवार को गुजरात की टीम ने झारखंड की टीम को छह विकेट से हरा दिया. इस दौरान धुरंधर खिलाडी महेंद्र सिंह धोनी ने झारखंड टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाये लेकिन उनकी टीम निर्धारित 47 ओवरों में सात विकेट पर 177 रन ही बना पाई।

इस मैच में गुजरात की टीम ने प्रियांक पांचाल (62) और कप्तान पार्थिव पटेल (44) के बीच दूसरे विकेट के लिये 106 रन की साझेदारी के बल पर व इसके साथ साथ अक्षर पटेल (नाबाद 32) और रुजुल भट (नाबाद 24) की महत्वपूर्ण पारियों के बल पर 40.5 ओवर में चार विकेट पर 179 रन बनाकर एकतरफा जीत दर्ज की। कर्नाटक में विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी के मुकाबले में गुजरात ने झारखंड को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया.

इस दौरान सभी की निगाहे महेंद्र सिंह धोनी पर टिक गई. इस दौरान धोनी ने मैच के 22वें ओवर में क्रीज पर कदम रखा लेकिन किसी भी समय वह एक तेज रुख अख्तियार नही कर पाए. तथा तभी जसप्रीत बमराह की फुललेंथ गेंद उनका विकेट उखाड़ गई.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -