Share:
पारो चली गई, लेकिन देवदास की फिर से होने वाली है एंट्री.....
पारो चली गई, लेकिन देवदास की फिर से होने वाली है एंट्री.....

देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को दर्शाया है तथा आज भी युवा शाहरुख़ खान की फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है। आपको शाहरुख़ खान की सफतलम फिल्म 'देवदास' के बारे में तो पता ही होगा जिसने की अभी कुछ समय पहले ही अपने 14 साल भी पुरे किये थे। 

फिर उस दिन के खास मौके पर अभिनेता शाहरुख खान ने भी अपने ट्वीट में कहा था कि यह फिल्म मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। व फिर बाद में शाहरुख़ ने फिल्म के लिए ट्विटर पर निर्देशक भंसाली और देवदास की पूरी कास्ट का शुक्रिया अदा किया था। शाह रुख ने ट्वीट किया, यह फिल्म हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। शुक्रिया भंसाली..सुंदर महिलाओं और सभी को। देर रात की लंबी शूटिंग और बहुत सारा प्यार।

व इस दौरान अभिनेता शाह रुख खान ने अपनी और से एक DUBSMASH शेयर किया था। तथा अब सुनने में आया है कि जल्द ही हमे शाहरुख़ अपनी इसी फिल्म देवदास के रीमेक में भी नजर आने वाले है. दरअसल, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने फिल्म देवदास के 14 साल पूरे होने के मौके पर कहा कि अगर वह इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे, तो एक बार फिर शाहरुख खान को ही कास्ट करना चाहेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -