शिक्षकों से घिरे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसौदिया

Apr 18 2015 02:29 PM
शिक्षकों से घिरे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसौदिया
style="text-align: justify;">नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया को आज शिक्षकों का जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा। हद तो तब हो गई जब महिला शिक्षिकाऐं उपमुख्यमंत्री श्री सिसौदिया की कार के आगे आकर उनकी कार का बोनट बजाने लगीं और अपना विरोध जताने लगीं। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को हटाया। मिली जानकारी के अनुसार शिक्षकों को स्थायी करने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में टीचर्स उपमुख्यमंत्री श्री सिसौदिया से मिलने पहुंचे। 

मगर उन्हें जनता दरबार में भी मिलने से रोक दिया गया। जिसके बाद शिक्षक आक्रोशित हो उठे। शिक्षकों ने उपमुख्यमंत्री श्री सिसौदिया की कार का रास्ता रोककर अपनी मांगें उनके सामने रखीं। यही नहीं शिक्षक उपमुख्यमंत्री श्री सिसौदिया से बात करने पर उतारू हो गए। कुछ शिक्षकों का कहना था कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने उन्हें दलाल कहा और कहा कि आप लोग टीचर नहीं बीजेपी के दलाल हो। 

दरअसल शिक्षकों ने आप पार्टी की सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री श्री सिसौदिया ने टीचर्स को नौकरी का वादा किया, जिसके बाद भी शिक्षकों को स्थायी नियुक्ति नहीं मिल पाई। अपनी मांगों को लेकर क्षिक्षकों ने उपमुख्यमंत्री श्री सिसौदिया के घर के बाहर प्रदर्शन किया, इस दौरान शिक्षक अपनी मांगों को लेकर उग्र हो उठे।