'केवल कांग्रेस ही ख़त्म कर सकती है भ्रष्टाचार..', जिस सांसद के पास मिले 300 करोड़ कैश, उन धीरज साहू के पुराने ट्वीट हुए वायरल
'केवल कांग्रेस ही ख़त्म कर सकती है भ्रष्टाचार..', जिस सांसद के पास मिले 300 करोड़ कैश, उन धीरज साहू के पुराने ट्वीट हुए वायरल
Share:

रांची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़ी संपत्तियों पर चल रही छापेमारी के दौरान नोटबंदी की आलोचना करने वाले पुराने ट्वीट वायरल होने के बाद कांग्रेस सांसद धीरज साहू पर कटाक्ष किया।

शुक्रवार, 6 दिसंबर को शुरू हुई छापेमारी में आयकर विभाग ने 290 करोड़ रुपये से अधिक जब्त किए और यह रिपोर्ट लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी। साहू के पुराने पोस्ट शेयर करते हुए पूनावाला ने लिखा, 'ओह, अब समझ आ रहा है कि धीरज साहू और कांग्रेस नोटबंदी का इतना विरोध क्यों कर रहे थे।' अपने पोस्ट में, उन्होंने कांग्रेस को "भ्रष्ट दुकान" करार दिया और कहा, "भ्रष्टाचार की दुकान में बेईमानी का सामान"।  

पूनावाला ने कांग्रेस की लोकसभा ताकत का जिक्र करते हुए एक सवाल भी पूछा, जिसमें पूछा गया कि अगर एक सांसद के पास 500 करोड़ रुपये हैं तो 52 सांसदों के पास कितना पैसा है। उन्होंने "कांग्रेस = घोटाले की गारंटी" के साथ निष्कर्ष निकाला। शुक्रवार को शुरू हुई आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान ओडिशा और झारखंड में कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद धीरज साहू से जुड़े कई ठिकानों से 290 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई।

गिनती प्रक्रिया में शुरुआत में 30 से अधिक अधिकारी और बैंक कर्मचारी शामिल हुए। जब्त किए गए पैसों की गिनती में तेजी लाने के लिए, अतिरिक्त विभाग और बैंक कर्मचारियों के साथ-साथ आईटी विभाग द्वारा लगभग 40 बड़ी और छोटी नकदी-गिनती मशीनें तैनात की गईं। गिनती के लिए अभी भी पर्याप्त मात्रा में नकदी बची होने के कारण, अधिकारियों ने प्रक्रिया को तेज करने के लिए अतिरिक्त नकदी-गिनती मशीनें और जनशक्ति लाने का निर्णय लिया।

'भगवंत मान सरकार तुहाडे द्वार..' ! केजरीवाल और पंजाब सीएम ने नई योजना को दिखाई हरी झंडी

पत्रकार सौम्या विश्वनाथन के पिता का निधन, बेटी के हत्यारों को कुछ दिन पहले ही मिली थी उम्रकैद

'अकरुद्दीन सभी दलों में सबसे वरिष्ठ विधायक..', AIMIM नेता के बचाव में तेलंगाना कांग्रेस के मंत्री उत्तम कुमार रेड्डी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -