Share:
दिल्ली: लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारे चाकू से गोदा, जाँच में जुटी पुलिस
दिल्ली: लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारे चाकू से गोदा, जाँच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में गंभीर अपराध की तादाद कम करने के लिए अब दिल्ली पुलिस गंभीर अपराध की धाराओं में मामला ही दर्ज नहीं कर रही है। ताजा मामला बदरपुर इलाके से सामने आया है। जहां 22 नवम्बर की देर रात एक युवक को तीन बदमाशों ने बीच सड़क पर लूट का विरोध करने पर ताबड़तोड़ चाकू मारे। बदमाशों ने पीड़ित पर एक के बाद एक चार वार किए।

आरोपियों ने पीड़ित का मोबाइल लूट लिया और मौके पर लोगों की भीड़ बढ़ते देख तीनों आरोपी पैसे पीड़ित के पास छोड़ कर भाग निकले। मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने 24 वर्षीय मनीष को AIIMS पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मनीष का ऑपरेशन कर उसकी जान बचा ली। बदरपुर थाना पुलिस ने मनीष के बयान के बाद हल्की धाराओं में मामला दर्ज जाँच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित मनीष अपने परिवार के साथ मीठापुर इलाके में निवास करता है। 22 नवंबर की रात को वह बाजार में सब्जी खरीदने गया था। जहां उसे बीच में तीन बदमाशों ने रोक लिया और उसके साथ लूटपाट करने लगे।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पीड़ित के मोबाइल और पैसे लूट लिए। मनीष ने आरोपियों के हाथों से पैसे वापस छीनने और उनका विरोध करते हुए उनसे लड़ पड़ा। बदमाशों के साथ उसकी हाथापाई होने लगी। इसी दौरान एक बदमाश ने चाकू निकाला और मनीष पर एक के बाद एक चार बार चाकू मारे। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है। 

दुष्कर्म का वीड‍ियो बनवाकर आरोपी ने दी धमकी, डरकर लड़की ने उठाया ये कदम

'प्यार के नाम' पर युवक ने किया 'गंदा' काम, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

केरल में पत्नी की आत्महत्या के आरोप में पति, ससुराल वाले गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -