दिल्ली : राजेन्द्रा प्लेस की खराब लिफ्ट के कारण गई एक शख्स की जान
दिल्ली : राजेन्द्रा प्लेस की खराब लिफ्ट के कारण गई एक शख्स की जान
Share:

दिल्ली के राजेन्द्रा प्लेस में एक इमारत की खराब लिफ्ट के कारण एक शख्स की जान चली गई. वो शख्स इमारत की 12वीं मंजिल से लिफ्ट के रास्ते नीचे आ गिरा जिसकी वजह से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

यह हादसा राजेन्द्रा प्लेस के प्रगती टॉवर में हुआ. जहां 30 वर्षीय त्रिलोक जोशी टावर की 13वीं मंजील पर काम करता था. बुधवार की सुबह त्रिलोक जोशी को नीचे जाना था. वह 12वीं मंजिल पर लिफ्ट का दरवाजा खुला देखकर उसमें दाखिल हो गया. जैसे ही उसने लिफ्ट में कदम रखा, वह सीधे नीचे जा गिरा और उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर मौजूद चश्मदीदों की माने तो लिफ्ट काफी दिनों से खराब थी. पहले भी उसमें कई बार हादसे होते-होते बचे हैं. खराब लिफ्ट की वजह से ही यह खौफनाक हादसा हुआ है.

प्रगती टॉवर की इस बिल्डिंग मे सैकड़ों दफ्तर हैं. जिसमें हजारों की संख्या में लोग काम करते हैं. ऐसे में इमारत की लिफ्ट का रखरखाव ठीक से न होना जानलेवा साबित हो रहा है. इस बात से यहां काम करने वाले भी नाराज रहते हैं.

पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद मृतक के परिवार वालों को हादसे की सूचना दे दी है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें. आप दिल्ली आजतक को भी फॉलो कर सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -