दिल्ली में केजरीवाल सरकार की 'शराब नीति' का विरोध,  कहीं भजन-कीर्तन, कहीं सीलिंग का नोटिस
दिल्ली में केजरीवाल सरकार की 'शराब नीति' का विरोध, कहीं भजन-कीर्तन, कहीं सीलिंग का नोटिस
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधनी दिल्ली में शराब की नई दुकानें खोले जाने का विरोध निरंतर बढ़ता ही जा रहा है. विरोध करने के भी अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं. एक ओर शराब की दुकानें खोले जाने के विरोध में भजन-कीर्तन हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस निगम पार्षदों द्वारा MCD में दुकानों के बाहर शुलभ शौचालय बनाने का प्रस्ताव लाया जा रहा है. 

यही नहीं, निगम पार्षद शराब की दुकानों को बंद कराने के लिए सीलिंग के नोटिस चिपका रहे हैं. बता दें कि, दिल्ली में भजन-कीर्तन भगवान को प्रसन्न करने की नहीं, बल्कि केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ सरकार को नींद से जगाने के लिए किए जा रहे हैं. दिल्ली के कृष्णानगर इलाके में शराब की दुकान खोले जाने के विरोध में लोग शराब की दुकान के बाहर ही माता की चौकी और भजन-कीर्तन कर रहे हैं और सरकार की नीति का विरोध कर रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर दिल्ली के सीलमपुर इलाके में शराब की दुकान खोले जाने के खिलाफ, कांग्रेस निगम पार्षद दुकानों के बाहर सुलभ शौचालय बनवाने के लिए प्रस्ताव ला रहे हैं. कांग्रेस निगम पार्षद ने स्पष्ट कह दिया है कि उनके वार्ड में तीन शराब की दुकानें खोली जानी हैं और यदि यह शराब की दुकानें खुली गईं, तो वह इन शराब की दुकानों के बाहर सुलभ शौचालय बनवाएंगे. 

खुशखबरी! सोने-चांदी के दामों में आई इस महीने की सबसे बड़ी गिरावट, देंखे भाव

भूस्खलन में दुर्घटनाग्रस्त हुआ हाईवे, कई रुट की गई परिवर्तित

सोने की तस्करी मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश को जमानत में मिली छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -