दीपिका बनेगी साइना

दीपिका बनेगी साइना

बैडमिंटन प्लेयर सायना नहवाल के साथ मैदान में बैडमिंटन खेल चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर्दे पर उनका ही किरदार निभाने की इच्छा रखती हैं. एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने अपनी इस इच्छा को जाहिर किया. वही सायना भी चाहती हैं, कि उन पर बनने वाली बाॅयोपिक में उनकी दोस्त दीपिका ही उनका किरदार निभाएं. इवेंट में दीपिका ने कहा,मुझे फिल्म में सायना का किरदार निभाने में काफी खुशी का अनुभव होगा, हम एक साथ खेल चुके हैं, हां सेना एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं.

हमने एक साथ काफी मस्ती भी की है. मैं खेल के लिए कुछ भी कर सकती हूँ, खास कर बैडमिंटन के लिए तो कुछ भी. दीपिका के अलावा इस इंवेट में बैडमिंटन प्लेयर सायना नहवाल भी मौजूद थी, जिन्होंने खुद पर बनने वाली बाॅयोपिक के लिए दीपिका के नाम की इच्छा जताई है.

सायना ने कहा कि दीपिका बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं, साथ ही दीपिका भी इस खेल की एक माहिर खिलाड़ी हैं. उनसे बेहतर इस किरदार को कोई और नहीं निभा पाएगा. मैं चाहती हूं, कि दीपिका ही फिल्म में मेरे किरदार को निभाएं. खबर है कि अमोल गुप्ता सायना की जिंदगी पर फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं.