Share:
पारिवारिक विवाद में गई युवक की जान
पारिवारिक विवाद में गई युवक की जान

नईदिल्ली। दिल्ली के जनकपुरी क्षेत्र में एक युवक की मौत को लेकर हड़कंप मच गया है। हालांकि प्रारंभिक तौर पर युवक की मौत को आत्महत्या बताया गया है और यह जानकारी सामने आई है कि पारिवारिक विवाद हो जाने के बाद युवक ने आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम करीब 5 बजे पुलकित निवासी सागरपुर जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर स्थित विश्वसदन भवन से कूद गया। युवक ने भवन की 8 वीं मंजिल से छलांग लगाई थी।

छलांग लगाने के ही साथ युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। युवक को जब छलांग लगाते हुए आसपास के लोगों ने देखा तो वे दौड़कर उस ओर पहुंचे। भवन के आसपा लोगों का हुजूम लग गया। हालांकि कुछ लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को जानकारी दी लेकिन युवक को बचाया नहीं जा सका।

युवक की मौत से परिवार में मातम पसर गया। पुलिस ने अपनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। हालांकि अब इस मामले में भवन के बिल्डर की लापरवाही भी बताई जा रही है।

जनकपुरी डिस्ट्रीक्ट सेंटर को लेकर कहा जा रहा है कि यह डेथ सेंटर के तौर पर जाना जाता है और तो और टावर का दरवाजा खुला होना एक बड़ी लापरवाही है। गौरतलब है कि टावरपर जाने का रास्ता रविवार को बंद कर दिया जाता है इसके बाद भी युवक वहां पहुंचा यह एक लापरवाही थी। अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

सिमी सरगना समेत 11 आतंकियों को उम्रकैद की सजा

नहर के किनारे मिला नवजात शिशु का शव

आलू ठेकेदार की रेलवे ट्रैक मे पैर फंसने से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -