Share:
रविंदर मनचंदा ने कहा DDCA कर सकता है कीर्ति आजाद पर कानूनी कार्यवाही
रविंदर मनचंदा ने कहा DDCA कर सकता है कीर्ति आजाद पर कानूनी कार्यवाही

नई दिल्ली। रविंदर मनचंदा जो कि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कोषाध्यक्ष है उन्होंने अपने एक बयान में दोहराया है कि वह भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने पर गंभीरता से मंथन कर रहे हैं तथा जिन्होंने संघ के कुछ प्रमुख अधिकारियों पर वित्तीय घोटाले का आरोप लगाया है। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कोषाध्यक्ष रविंदर मनचंदा ने कहा कि बीजेपी सांसद 'कीर्ति आजाद पिछले कुछ दिनों से संघ के विरुद्ध आधारहीन तथ्यों के आरोप लगा रहे है।

जिसके कारण कीर्ति आजाद कुछ प्रमुख सदस्यों की छवि को भी धूमिल कर रहे है जिनका की इस मामले से कोई भी संबंध नही है. इसके अलावा वह केवल उन्हीं दस्तावेजों को दिखा रहे हैं जो हमने जारी किये थे। वह क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के विरुद्ध षड्यंत्र रच रहे है व इसके लिए हमारे वरिष्ठ सदस्यों को लगता है कि हमें कानूनी रास्ता अपनाकर कीर्ति आजाद के विरुद्ध मानहानि का दावा करना चाहिए.

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कोषाध्यक्ष रविंदर मनचंदा ने आगे दोहराया है कि कुछ समय पहले हमने मीडिया के सामने सभी दस्तावेज रख दिये थे। हम बीजेपी सांसद 'कीर्ति आजाद के द्वारा लगाये गये सभी आरोपों का खंडन करते हैं। मनचंदा ने कहा कि हमने सभी दस्तावेज और वित्तीय खर्चे का ब्यौरा जारी कर दिया है।'  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -