खौफ इतना कि दाउद अपने ही घर में हो गया है हाउस अरेस्ट
खौफ इतना कि दाउद अपने ही घर में हो गया है हाउस अरेस्ट
Share:

नई दिल्ली : छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद से ही अंडर वर्ल्ड डॉन दाउद को भी भारत लाने की कवायद शुरु हो गई है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अगला नंबर दाउद का बताया था। अब लगता है इस बात का सीधा असर दाउद पर पड़ा है। एक रिपोर्ट की माने तो दाउद अब पाकिस्तान में हाउस अरेस्ट हो गया है। वो कराची तक सिमट कर रह गया है। इससे पहले वो फर्जी पासपोर्टों के जरिए यूरोपीयन कंट्रीज में घूमा करता था।

इसका कारण इस साल के अगस्त में मोदी और ओबामा के बीच हुए डील को बताया जा रहा है। बता दें कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक 3 बार मिल चुके है और हर बार उनकी चर्चा का मुख्य विषय आतंकवाद ही रहा है। इसके अलावा मोदी सउदी अरब में भी दाउद के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर चुके है, जहाँ से उन्हें कार्रवाई का आश्वासन मिला है।

इसके मद्देनजर दाउद के सुरक्षा चक्र का घेरा बढ़ाकर 3 से 4 लेयर कर दिया गया है। जिसमें आईएसआई के हाई रैंक ऑफिसर है, 5 लोगो की यह टीम दाउद की गिद्ध की तरह निगरानी कर रही है। छोटा राजन ने गिरफ्तारी के बाद पूछतीछ में यब बताया था कि दाउद पाकिस्तान में है और उसकी सुरक्षा में आईएसआई के अफसर लगे हुए है। डर इस कदर बढ़ गया है कि दाउद के दो मिनट से ज्यादा के कॉल पर भी पाबंदी है। वो अपने दिन रात का हिसाब आईएसआई से शेयर करता है और रात को अपने सारे सैटेलाइट फोन जमा करता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -