Share:
डेविड मिलर ने 35 गेंद में लगाया शतक
डेविड मिलर ने 35 गेंद में लगाया शतक

बांग्लादेश-दक्षिण अफ्रीका टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने अपने शानदार प्रदर्शन से मात्र 35 गेंद में शतक लगा दिया. इस तूफानी पारी से मिलर सबसे तेज शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए है, इससे पहले यह रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज लेवी के नाम पर था.

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश-दक्षिण अफ्रीका टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने इतिहास रच दिया. मात्र 35 गेंद में शतक लगाकर मिलर विश्व के पहले सबसे तेज शतक मारने वाले खिलाड़ी बन गए है, उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज लेवी को पछाड़ते हुए रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. इस शतक में मिलर ने 7 चौके और 9 छक्के लगाए. मिलर ने 18वें ओवर में बांग्लादेश के गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन की गेंद पर लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाए. दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच में 224 रन का स्कोर श्रीलंका को दिया, जवाब में बांग्लादेश टीम 141 रन पर ही सिमट गयी और दक्षिण अफ्रीका 83 रन से मैच जीत गया.

बता दे कि दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर टी20 फॉर्मेट में 40 गेंदों के भीतर दो शतक लगाने वाले पहले बल्‍लेबाज बन गए हैं, एक शतक मिलर ने आईपीएल में लगाया था और यह दूसरा शतक टी-20 में लगाया.

साऊथ अफ्रीका में क्रिकेटर की पत्नी पर हमला

टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका की बढ़त

दक्षिण अफ्रीका ने जीती वनडे सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -