सलमान ने फिल्म 'राधे' के सेट पर बनाए 15 सख्त नियम, पालन न करने पर देंगे सजा
सलमान ने फिल्म 'राधे' के सेट पर बनाए 15 सख्त नियम, पालन न करने पर देंगे सजा
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 को लेकर काफी चर्चा में हैं. जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इन दिनों सलमान खान दबंग 3 का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. वहीं फिल्म के प्रोमोशन के दौरान सलमान खान की अगले वर्ष आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दबंग 3 के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के बारे में ढेर सारी बाते कीं. इस दौरान सलमान ने बताया कि उन्होंने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के सेट पर 15 कड़े नियम बनाये हैं. मीडिया की खबर के मुताबिक इस फिल्म को लेकर सलमान ने कई नियम बनाए हैं. सलमान के बनाए नियमों को सेट पर मौजूद हर क्रू मेंबर और अन्य लोगों को पालन करना बहुत जरूरी है.  

सलमान के इन 15 नियमों में कचरा फैलाने पर प्रतिबंध, फोटो खींचने पर बैन, दूसरों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल और काम करने के लिए एक अच्छा माहौल बनाने पर जैसी बातें शामिल हैं. इतना ही नहीं सलमान खान के इन नियम में 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज से पहले उससे जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी सेट से बाहर ना जाए, सेट पर मौजूद न्यूकमर्स की मदद की जाए और उनका मजाक भी ना बनाया जाए जैसा कड़े नियम भी शामिल किए गए हैं.

गौरतलब है कि इन दिनों बांद्रा के महबूब स्टूडियो में 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग चल रही है. ये फिल्म साल 2017 में आई एक कोरियन फिल्म द आउटलॉज का रीमेक है. इस फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. वहीं उनकी इस फिल्म के साथ अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी रिलीज होगी.  

गोल्डन गाउन में खूबसूरत अंदाज में नजर आई शमा सिकंदर, वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों के साथ सबसे अलग दिखी मलाइका अरोड़ा, फेन्स पर चढ़ा फिटनेस का जादू

कृति सेनन ने अपनी बहन के साथ की मस्ती, स्टाइलिश पोज की सेलेब ने की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -